फ्री फेसबुक अपडेट्स के लिए अभी लाइक करें..

पत्नियां कैसे जाने कि उनका पति ‘माँ का लाडला’ है

वो मर्द जो अपनी मां का ख़्याल रखता है, उनसे प्यार करता है और उनकी बहुत इज़्ज़त करता है वो अच्छा होता है। ऐसे इंसान से उम्मीद की जाती है कि वो एक अच्छा हसबैंड साबित होगा। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो ‘Mumma’s Boy’ हो। अगर आपको पता लगाना है कि आपके हसबैंड भी ऐसे हैं या नहीं, तो आप इन लक्षणों से पता लगा सकती हैं।

1) मर्दों को अपने कपड़े धोना, खाना बनाना और बिस्तर ठीक करना तो आना ही चाहिए। लेकिन कुछ को उनकी मां ये सब करने नहीं देती। वो अपने बेटे को राजकुमार की तरह रखती हैं। बच्चों को लाड दिखाना अच्छा है लेकिन अगर इस तरह से लाड दिखाया जाएगा तो वो वाइफ के लिए अच्छा नहीं है क्योंकि शादी के बाद ऐसे मर्द अपनी वाइफ से उम्मीद लगाते हैं, कि वो उनके ये काम करेंगी।
2) अगर आपके हसबैंड अपनी मां को हर रोज फोन करके पूछते हैं कि उनका दिन कैसा गया या अपनी हर छोटी-छोटी बात उन्हें बताते हैं, और ऐसा रोज़ होता है तो वो Mumma’s Boy हैं।

3) अगर आप दोनों अपना घर चला रहे हैं, तो घर के अहम फैसले लेने का हक़ भी आप दोनों को ही होना चाहिए न? लेकिन अगर आपके हसबैंड हर छोटे बड़े फैसले के लिए अपमी मां से पूछते हैं, और उन्हीं की बात मानते हैं तो आपको सच का सामना कर लेना चाहिए।

यह भी पढ़े:वैजाइना से जुड़े हर रोगों का समाधान
कृपया इस पोस्ट को फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें

फ्री फेसबुक अपडेट्स के लिए अभी लाइक करें..